earn money online (hindi)


Kya App money kamana chaahte wo bhi online?
Agar iskaa jaawaab Haa hai to aap bilkul sahi jagaah aaayeee hai... Main aaapko batauga kaise kamana internet se money. Ager aap sochte hai ki net se paise kamaya jaa sakta hai to yee sahi hai par thoda muskil hai. aasani se kuch nahi haasil hotaa..

follow my instructions-
Step1.- click hear go to gmail and create  your gmail account....if you have already a gmail account skip this step.

Step2.- click hear go to blogger.com and login with gmail id and create a blog (if you have any website you can use it also)
aur aap us blog me kisi chej ki jaankari ya    
Aur kuch jo logo ko aapke blog ki taraf attract kare aur log usme visit Karen lage
(App log apni mehnat se post kare naa ki kisi ke blog se copy paste kar ke okkk.)

Step3.- fir aap ko chitika me id banani hogi fir get ad code  me click  karna hoga. aap ko ek uniq code milega. Fir us  code ko blog me paste karde....

Q.1- haam blog per ad kaise post kr skate hai?
Ans- Sabse pahle blog me layout me jaaye and ADD A GADGET likha hoga usme click kare and HTML ko add kar code paste karde.......... Ok

Q.2- payment kaise payee?
Ans- paypel yaa check dono hi tarika hai in site per.

Ager aap Sab ko mera post pasand aaya to aap comment ya followe kar sakte hai.

thank you for visiting my blog............

Click hear to more about earn money

Previous
This is the oldest page
Thanks for your comment